हरियाणा

ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में माल मुकदमा को किया गया नष्ट

कुरुक्षेत्र।  जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में माल मुकदमा को किया नष्ट । थाना सदर थानेसर के मॉल मुकदमा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार थानेसर श्री अभिमन्यू सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह की देख-रेख में नष्ट किया गया ।  यह यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने दी ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला के निर्देशानुसार थानों में पड़े मॉल मुकदमों का निपटारा करवाकर नष्ट किया जा रहा है। गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला ने जिला का पदभार समभालते ही सभी चौंकी/ थानों का निरिक्षण किया था । निरिक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय ने सभी प्रबंधक थाना को निर्देश दिए थे कि जिस भी थाना में मॉल मुकदमें पैंडिंग हैं उन सभी का माननीय अदालत के माध्यम से निपटारा करवाकर मॉल मुकदमों को नष्ट करवाया जाये ताकि थानों की साफ-सफाई को भी दुरुस्त कारवाया जा सके । इसी कड़ी में शुक्रवार को थाना सदर थानेसर के मॉल मुकदमा को मजिस्ट्रेट तहसीलदार थानेसर श्री अभिमन्यू सिंह व थाना प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह की देख-रेख में नष्ट किया गया ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 25 मार्च 2022 को थाना सदर थानेसर के आबकारी अधिनियम के तहत 435 पेटी शराब देसी व अंग्रेजी तथा 140 कट्टे चावल को ड्यूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार थानेसर श्री अभिमन्यू सिंह की देखरेख में रिसाईकलिंग बोटलिंग प्लांट समाना में नष्ट किया गया ।

Translate »