हरियाणा

मोटरसाईकिल चोरी करने का एक आरोपी गिरफ्तार 

 कुरुक्षेत्र । जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने मोटरसाईकिल चोरी करने के एक आरोपी को किय़ा गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-1 ने मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में निखिल पुत्र राजेश कुमार वासी जंदेहडी थाना शाहबाद को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने दी ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 16 मार्च 2022 को बलवान कुमार पुत्र जय सिंह वासी चढुनी जट्टान थाना शाहबाद मारकंडा ने थाना शाहबाद पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह दिनांक 04 मार्च 2022 को खालसा बेकरी शाहबाद मारकंडा में काम के लिये आया हुआ था । उसनमे अपनी मोटरसाईकिल न. HR99RN/TEMP/4493 को बाल आश्रम के पास खडा किया था। कुछ देर बाद जब वह आया तो उसको वहां पर मोटरसाईकिल नहीं मिली । जिसकी शिकायत पर थाना शाहबाद में मामला दर्ज करके जांच हवलदार धर्मबीर सिंह को सौंपी गई । मामले की जांच बाद में अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपी गई ।

दिनांक 24 मार्च 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार चौहान के मार्ग निर्देश में हवलदार प्रवीन कुमार, भजन सिंह व सि-1 संदीप कुमार की टीम ने मामले में गहनता से जांच करते हुए मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में निखिल पुत्र राजेश कुमार वासी जंदेहडी थाना शाहबाद को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी के कब्जे से चोरी की गई मोटरसाईकिल न. HR99RN/TEMP/4493 बरामद कर ली । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

Translate »