हरियाणा

पुलिस अधीक्षक डॉ. अंशु सिंगला के मार्ग निर्देश में शराब की अवैध तस्करी पर शिकंजा कसा

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने पुलिस अधीक्षक डॉ० अंशु सिंगला के मार्ग निर्देश में शराब की अवैध तस्करी पर शिकंजा कसना जारी रखते हुए  अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में 06 आरोपियों को काबू करके उनके कब्जा से 47 बोतल बरामद करने में कामयाबी हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ० अंशु सिंगला ने जिला कुरुक्षेत्र का पदभार संभालते ही जिला को नशा मुक्त बनाने का प्रण लिया था । जिस पर जोर देते हुए सभी प्रबंधक थाना को नशा तस्करी पर अंकुश लगाने के आदेश देते हुए कहा था कि जिला में नशा किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । पुलिस अधीक्षक महोदया के आदेशों की अनुपालना में जिला पुलिस द्वारा अवैध रुप से शराब आदि नशे  का कारोबार करने वालों पर लगाम कसते हुए बेहतरीन प्रयास किये जा रहे है| 

विस्तार से जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा अवैध शराब के तस्करों को पकडने के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है।  दिनांक 06 मई 2022 को जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने अलग-अलग थाना में आबकारी अधिनियम के तहत 06 मामले दर्ज करके 06 लोगों को गिरफ्तार किया है । जिनके कब्जे से 47 बोतल अवैध शराब बरामद की गई । थाना शहर पेहवा पुलिस ने 01 मामले में 01 आरोपी से 07 बोतल शराब देसी, थाना कृष्णा गेट पुलिस ने 01 मामले में 01 आरोपी से 07 बोतल शराब देसी, थाना लाडवा पुलिस ने 01 मामले में 01 आरोपी से 07 बोतल शराब देसी,  थाना सदर पेहवा पुलिस ने 02 मामलों में 02 आरोपियों से 21 बोतल अवैध शराब देसी व थाना सदर थानेसर पुलिस ने 01 मामले में 01 आरोपी से 05 बोतल शराब देसी बरामद करने में सफलता हासिल की है ।

Translate »