हरियाणा

अलग-अलग मामलों में टयूबवैल तार चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र । जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने अलग-अलग मामलों में टयूबवैल तार चोरी करने के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने अलग-अलग मामलों में टयूबवैल तार चोरी करने के आरोप में कर्मबीर पुत्र महेन्द्र सिंह वासी बिहोली थाना सदर थानेसर जिला कुरुक्षेत्र व टिंकू उर्फ अरुण पुत्र राजेन्द्र कुमार वासी सिरसला कालोनी सिरसमा को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई तार व एक पंखा बरामद करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।

जानाकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि थाना सदर थानेसर में दिनांक 27/28 जून 2022 को टयूबवैल तार चोरी करने की अलग-अलग शिकायतें दी गई थी । दिनांक 27 जून 2022 को राजीव कुमार पुत्र रामकुमार वासी उमरी जिला कुरूक्षेत्र ने अपनी शिकायत में बताया कि वह खेती बाडी का काम करता है । दिनांक 24/25 जून 2022 को रात के समय उसके खेत से टयुबवैल की तार को कोई नामपता नामालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया ।  दिनांक 27 जून 2022 को रोशन लाल पुत्र गीता राम वासी उमरी जिला कुरूक्षेत्र ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके खेत से दिनांक 24/25 जून 2022 की रात को उसके खेत से टयुबवैल की तार को कोई नामपता नामालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया । दिनांक 28 जून 2022 को बाघ सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह वासी उमरी जिला कुरूक्षेत्र ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके खेत से दिनांक 24/25 जून 2022 की रात को उसके खेत से टयुबवैल की तार व एक छत के पंखे को कोई नामपता नामालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया  और एक अन्य मामले में दिनांक 28 जून 2022 को भीम सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह वासी उमरी जिला कुरूक्षेत्र ने दिनांक 24/25 जून 2022 की रात को उसके खेत से टयुबवैल की तार को कोई नामपता नामालूम व्यक्ति चोरी करके ले गया । जिन शिकायतों पर थाना सदर थानेसर में अलग-अलग मामले दर्ज करके जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई ।

दिनांक 28 जून 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में हवलदार लखन सिंह, सहायक उप निरीक्षक सुरेन्द्र सिंह, हवलदार ललित कुमार, छतरपाल व सिपाही प्रदीप कुमार की टीम ने मामले में गहनता व तत्परता से कारवाई करते हुए टयूबवैल तार चोरी करने के आरोप में कर्मबीर पुत्र महेन्द्र सिंह वासी बिहोली थाना सदर थानेसर जिला कुरुक्षेत्र व टिंकू उर्फ अरुण पुत्र राजेन्द्र कुमार वासी सिरसला कालोनी सिरसमा को गिरफ्तार कर लिया । आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई तार व एक पंखा बरामद कर लिया । आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया।

Translate »