हरियाणा

हीरो मोटो कॉप्स की तरफ से पुलिस को सौंपी गई 16 मोटरसाईकिल

कुरुक्षेत्र ।  हीरो मोटो कॉप्स की तरफ से जिला पुलिस कुरुक्षेत्र को 16 मोटरसाईकिल सौंपी गई । शुक्रवार को वीपीएस मोटर परिसर में हीरो मोटो कॉप्स के सीएसआर अधिकारी श्री आदित्य जाखड व वीपीएस मोटर कुरुक्षेत्र के मालिक माधव सिंघल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री कर्ण गोयल को चाबियां सौपी । यह जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने दी ।

जिस मकसद के लिए मोटरसाइकिल दी गई हैं उसे पूरा किया जायेगा : कर्ण गोयल  

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री कर्ण गोयल ने हीरो मोटो कोर्प के अधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस मकसद के लिए कंपनी ने पुलिस को ये मोटर साईकिल सौंपी हैं उसे पुलिस द्वारा निश्चित रूप से बखूबी निभाया जायेगा । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन सभी मोटरसाईकिलो को कानून व्यवस्था में लगाया जाएगा । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कुरुक्षेत्र पुलिस को मिली ये मोटरसाईकिल अपराधो की रोकथाम में पुलिस के लिए कारगर साबित होंगी । कुरुक्षेत्र धार्मिक स्थल होने के कारण यहां कई प्रकार के आयोजन होते रहते हैं इस तरह के आयोजन में इन मोटरसाईकिलो का इस्तेमाल किया जायेगा । हीरो मोटो कॉर्पो और वीपीएस मोटर्स कुरुक्षेत्र का आभार व्यक्त करते हुए एएसपी ने कहा कि समाज में ऐसी बहुत सी कंपनियां हैं जो प्रशासन की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं । हीरो मोटो कॉर्पो और वीपीएस मोटर्स कुरुक्षेत्र उन्ही में से एक हैं ।

पुलिस की सेवा करना गर्व की बात: जाखड

हीरो मोटो कॉप्स के अधिकारी श्री आदित्य जाखड ने कहा कि पुलिस हमेशा लोगों की सेवा करती है आज उनको भी पुलिस की सेवा करने का मौका मिला है यह उनके लिए गर्व की बात है । उन्होंने कहा कि सीएसआर (कार्पोरेट सोशल लायबिलिटी) के तहत आज 16 हीरो ग्लैमर 130 सीसी मोटरसाईकिल जिला पुलिस कुरुक्षेत्र को दी गई हैं । उन्होंने कहा कि इन सभी मोटरसाईकिलो को आज सभी कागजात सहित पुलिस विभाग को सौंपा गया है ।

इस मौका पर वीपीएस मोटर कुरुक्षेत्र से माधव सिंघल, विपिन सिंघल, एमटीओ राज कुमार, बलकार सिंह सहित काफी संख्या में पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे ।

Translate »