हरियाणा

महिलाओ से छीनाझपटी करने का आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने महिलाओ से छीनाझपटी करने के एक आरोपी को किया गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने महिला के कानो की बालियां छीनकर ले जाने के आरोप में नरेन्द्र शर्मा उर्फ नितिश पुत्र जयभगवान शर्मा वासी चन्दलाना थाना ढाण्ड जिला कैथल को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

 जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 09 फ़रवरी 2023 को थाना शहर थानेसर में दी अपनी शिकायत में रामचन्द्र वधवा पुत्र ओमप्रकाश वासी लायलपुर कालोनी कुरुक्षेत्र ने बताया कि उसकी माता जी सुबह भगत सिंह पार्क मे सैर करने के लिए जा रही थी । तभी पीछे से एक नामपता नामालूम लड़का आया और उनकी सोने की दोनो बालियां छीनकर भाग गया । जिसकी शिकायत पर थाना शहर थानेसर में मामला दर्ज करके सहायक उप निरीक्षक प्रवीन कुमार को सौंपी गई । बाद में मामले की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई ।

दिनांक 31 मार्च 2023 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक दलजीत सिंह, जयपाल, हवलदार संजीव व प्रदीप की टीम ने मामले में कारवाई करते हुए महिला के कानो की बालियां छीनकर ले जाने के आरोप में नरेन्द्र शर्मा उर्फ नितिश पुत्र जयभगवान शर्मा वासी चन्दलाना ढाण्ड जिला कैथल को कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर मामले में गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत मे पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया ।

अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार ने बताया कि आरोपी ने 20 फ़रवरी 2023 को साधू मण्डी में शिव मंदिर के पास मोहन नगर वासी एक महिला से कानो की बालियां छीनकर भागा था ।

Translate »