निगम के टीकाकरण केंद्रों को बंद करने के खिलाफ सीएम आवास के सामने भाजपा का विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में आज मुख्यमंत्री आवास के सामने निगमों के टीकाकरण केंद्रों को बंद करने के खिलाफ भाजपा विधायकों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। आदेश गुप्ता ने कहा कि इस समय प्रदेश में सबसे ज्यादा 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीका की दूसरी डोज लगनी है और साथ ही 18 साल से अधिक के युवाओं का भी टीकाकरण शुरू हो गया है, जिसके लिए अधिक से अधिक टीकाकरण केंद्रों की जरूरत है। इस स्थिति में केजरीवाल सरकार द्वारा टीकाकरण केंद्रों खासकर निगमों के केंद्रों को बंद करवाना लोगों के ऊपर प्रतिकूल असर डाल रहा है। लोग टीका के लिए दर-दर भटक रहे हैं। विरोध प्रदर्शन में भाजपा विधायकों में श्री अभय वर्मा, श्री ओम प्रकाश शर्मा, श्री जितेंद्र महाजन, श्री अनिल बाजपेयी, श्री अजय महावर, श्री मोहन सिंह बिष्ट, प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार और प्रदेश प्रवक्ता श्री बृजेश राय उपस्थित थे।
आदेश गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा भरपूर मात्रा में टीका देने के बाद भी दिल्ली की श्आपश् सरकार नगर निगम के टीकाकरण केंद्रों को बंद कर ओछी राजनीति कर रही है। निगम पूरे कोरोना काल के दौरान बेहतर काम किया है, उसके बावजूद इस तरह का भेदभाव केजरीवाल सरकार की निम्नस्तरीय राजनीति का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि निगम द्वारा लगभग 250 जगहों पर टीकाकरण केंद्र खोलने के लिए जगह सुनिश्चित की गई थी जिससे अधिक से अधिक लोगों को टीका लग सके और किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो, लेकिन नए केंद्र खोलने की बात तो दूर जो पुराने और सुचारू रूप से केंद्र सेवा दे रहे थे, उन्हें भी बंद करने का काम शुरू कर दिया गया है। केजरीवाल सरकार ने बिना कोई कारण बताए पिछले दो दिनों में निगम के काम कर रहे 137 केंद्रों में 45 टीकाकरण केंद्रों को बंद कर दिया गया है।
आदेश गुप्ता ने कहा कि आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की कुशल व्यवस्था के कारण दिल्ली में वैक्सीन की कोई कमी नहीं है। केंद्र सरकार द्वारा प्रयाप्त मात्रा में वैक्सीन उपलब्ध कराया जा रहा है और कोरोना से रक्षा का एकमात्र उपाय वैक्सीन ही है, ऐसे में केजरीवाल सरकार द्वारा निगम द्वारा चलाये जा रहे टीकाकरण केंद्रों को बंद करवाने का कारण संदेहास्पद है। हमेशा की तरह  इस बार भी केजरीवाल अपने किये वादों में फेल हो चुके हैं।  कंहा तो केजरीवाल टीकाकरण अभियान शुरू  कर घर-घर में लोगों को टीका लगवाने की बात कर रहे थे, लेकिन अब  इसके ठीक विपरीत आज टीकाकरण बंद करवाने पर जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »