स्थानीय

जय प्रकाश ने 200 परिवारों को सूखा राशन वितरित किया

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के पूर्व महापौर जय प्रकाश ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत लगभग 200 गऱीब परिवारों को सूखा राशन के वितरित किया। इस अवसर पर भाजपा के संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की पार्षद शिखा राय व अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित थे।
जय प्रकाश ने कहा कि जब कोरोना संक्रमण का दौर शुरू हुआ था तब से हमारे साथी विभिन्न स्थानों पर लोगों को भोजन वितरित कर उनकी सहायता कर रहे हैं ताकि कोई भी व्यक्ति इस संकट के दौर में परेशान न हों। उन्होंने कहा कि इस संकट की घड़ी में हम सभी लोगों को दूसरों की मदद के प्रयास करने चाहिए।
जय प्रकाश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर सेवा ही संगठन कार्यक्रम की शुरुआत की गई थी। उन्होंने कहा कि इस कोरोना संकट की घड़ी में नागरिकों को भोजन उपलब्ध कराना ही सबसे बड़ा मानव सेवा का कार्य है। उन्होंने बताया कि करुणा संकट के चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है जिसे देखते हुए विभिन्न स्तरों पर हमारे कार्यकर्ता नागरिकों की हर संभव मदद कर रहे हैं।
भाजपा के संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन ने इस अवसर पर कहा कि हमने कोरोना की पहली लहर के दौरान लाखों नागरिकों को राशन वितरित किया था और कोरोना की दूसरी लहर में भी नागरिकों को राशन देने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि नागरिकों की सेवा ही हमारा प्राथमिक कार्य है। दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की पार्षद शिखा राय ने कहा कि हमने नागरिकों के लिए विभिन्न स्थानों भंडारों का आयोजन व खाने की व्यवस्था की थी।

Translate »