कॉर्पोरेट

मीठीबाई क्षितिज डिलीवरी कर्मियों के लिए एक खुशियों की दस्तक लाती है

मीठीबाई क्षितिज डिलीवरी कर्मियों के साथ होने वाले दुव्र्यवहार के प्रति जागरुकता और संवेदनशीलता बढ़ाती है। डिलीवरी कर्मियों के प्रति सहानुभूति और विचार ऐसी भावनाएं हैं जिनकी हम सभी में सामूहिक रूप से कमी है। जब से कोरोनावायरस का प्रकोप औश्र प्रतिबंध नीतियों का नियमन हुआ है, होम डिलीवरी की मांग में भारी वृद्धि हुई है। लेकिन दुर्भाग्य से डिलीवरी कर्मियों के प्रति दुव्र्यहवार की दर भी है।
क्षितिज, एसवीकेएस के मीठीबाई कॉलेज के अंतर्राष्ट्रीय इंटरकॉलेजिएट सांस्कृतिक उत्सव ने इस अवसर अनदेखे विषय की ओर जनता का ध्यान आकर्षित करने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली है। एक सांस्कृतिक समिति के रूप में हम समाज को वापस देने में दृढ़ता से विश्वास करते हैं, सही कारण है कि हमने एक वीडियो के माध्यम से डिलीवरी कर्र्मियों के दिन में निरंतर उतार-चढ़ाव को चित्रित करने का प्रयास किया। हमारा मानना है कि समावेशिता की सीमाएं सीमित नहीं होगी, बल्कि हम सभी को डिलीवरी कर्मियों का समर्थन करना चाहिए और समाज में इस अवांदित अंतर को मिटाने में मदद करनी चाहिए। हमारी प्रशंसा और प्रशंसा के प्रतीक के रूपम ें हमाने डिलीवरी कर्मियों को हैम्पर्स उपहार में दिए।
रुतुजा जुन्नारकर के साथ तारिणी शाह, हरमन सिंधा जैसे प्रभावशाली लोगों ने इस पहल के महत्व पर प्रकाश डालते हुए अपना समर्थन दिखाया। हरमन सिंघा का हवाला देते हुए यह उचित समय है कि हम सभी एकजुट हों और इस बीमार व्यवहार के खिलाफ खड़े हों और अपनी मेहनती डिवलीरी कर्मियों के प्रति दयालु हों। टीम क्षितिज के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि यह थी कि डिलीवरी कर्मियों में से एक ने कहा मैं क्षितिज और इस पहले के लिए बहुत आभारी हूं जो उन्होंने उठाया है। सराहना होना कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे हम अक्सर अनुभव करते हैं। अच्छा लगता है कि कोई हमें भी सपोर्ट करता है।
मीठीबाई कॉलेज की आई व सी प्रिंसिपल डॉॅ कृतिका देवाई ने कहा कि मैं क्षितिज टीम की इस पहल का पूरी तरह से समर्थन करती हूं और इस विषय के प्रति जागरुकता बढ़ाने के लिए टीम द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करती हूं। मैं यह भी विशेष रूप से दुनिया के सामने रखना चाहूंकि कि दयालुता का सबसे छोटा इशारा औरपूर्ण एकजुटता की दिशा में सबसे बुनियादी योगदान एक उल्लेखनीय अंतर बनाता है।
हमारे अध्यक्ष, यशवी गोटेचा के शब्द पूरी टीम के लिए प्रेरणा का एक निरंतर स्रोत थे। उसने कहा कि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना होगा कि डिलीवरी कर्मियों, जिन्होंने हमारे संगरोध जीवन को आसान बनाने में एक अभिन्न भूमिका निभाई है, को वह प्रशंसा और मान्यता दी जानी चाहिए जिसके वे हकदार हैं।

Translate »