हरियाणा

मोबाईल व नकदी छीनने का आरोपी गिरफ्तार

 कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने मोबाईल व नकदी छीनने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने मोबाईल व नकदी छीनने के आरोप में प्रदीप कुमार उर्फ विक्की पुत्र ओमप्रकाश वासी गोल्डन पार्क अम्बाला कैंट को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 05 अगस्त 2021 को शिशपाल पुत्र बलवन्त सिंह वासी अजरानी जिला कुरूक्षेत्र ने थाना झांसा पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह दिनांक 05 अगस्त 2022 को दोपहर के समय वह अपनी मोटरसाईकिल से जा रहा था । उसी समय हिंगाखेङी से अजरानी के बीच रास्ते में एक मोटरसाईकिल पर तीन व्यक्ति आये । उन्होंने उसको रास्ता पूछने के बहाने रुकवाया और उसका मोबाईल फोन, मोटरसाईकिल की चाबी, चश्मा व 02 हजार रुपये नकदी छीनकर मौका से फरार हो गये । जिसकी शिकायत पर थाना झांसा में मामला दर्ज करके जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई ।

दिनांक 07 अप्रैल 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 के प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक गुलाब सिंह, हवलदार गुरबक्श सिंह, अरविन्द कुमार, छतरपाल, प्रदीप कुमार व सि-1 महेश कुमार की टीम ने मामले में गहनता से जांच करते हुए मोबाईल व नकदी छीनने के आरोपी में प्रदीप कुमार उर्फ विक्की पुत्र ओमप्रकाश वासी गोल्डन पार्क अम्बाला कैंट को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया । जांच जारी है ।

Translate »