स्थानीय

आम आदमी पार्टी राजनीतिक स्वार्थ के लिये युवाओं का गलत इस्तेमाल कर रही है : प्रकाश जावडेकर

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में केन्द्रीय मंत्री और दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रभारी श्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाला युवक आम आदमी पार्टी का सदस्य निकला। आम आदमी पार्टी एक तरफ युवाओं को पार्टी की टोपी व माला पहनाती है और दूसरी तरफ तनाव पैदा करने के लिये गोली भी चलवाती है। प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्री श्याम जाजू, राज्यसभा सांसद विजय गोयल, राष्ट्रीय मंत्री एवं दिल्ली चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक श्री तरूण चुघ, राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख श्री संजय मयूख व प्रदेश मीडिया ¬प्रमुख श्री अशोक गोयल देवराह उपस्थित थे।
श्री जावडेकर ने कहा कि गोली चलाने वाले युवक को आम आदमी पार्टी में प्रवेश के समय सांसद संजय सिंह और आतिशि ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई थी, लेकिन आम आदमी पार्टी अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिये युवाओं का गलत इस्तेमाल कर रही है। वोट पाने के लिये आम आदमी पार्टी समाज में हिंसा भड़काने की लगातार कोशिश कर रही है, लेकिन दिल्ली की जनता ने तनाव भड़काने की साजिश को नाकाम कर दिया है।
श्री जावडेकर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान और अब्दुल रहमान जैसे नेताओं ने उग्र भाषण देकर पहले हिंसा भड़काने की कोशिश की, बस जलवाई, दिल्ली पुलिस पर पथराव करवाया लेकिन दिल्ली की जनता इनके बहकावे में नहीं आई। आम आदमी पार्टी अपनी हार के डर से दिल्ली में हिंसा भड़काने का काम कर रही है। आम आदमी पार्टी समाज को बांटने की साजिश कर रही है जिससे इसका असली चेहरा दिल्ली के सामने आ चुका है।
श्री जावडेकर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कभी सर्जिकल स्ट्राइक का, कभी बालाकोट का सबूत मांगते हैं तो कभी 26 जनवरी की परेड को रोकने के लिये धरना देते हैं और कभी जेएनयू में देशविरोधी नारे लगाने वालों पर मुकदमा चलाने की परमीशन नहीं देते। दिल्ली के मतदाता आम आदमी पार्टी के षडयंत्र को देख रहे हैं और इस पर संज्ञान जरूर लेंगे।

Translate »