जहांगीरपुरी: बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल के डॉक्टर समेत 14 को कोरोना

gusum hitta sex नई दिल्ली। राजधानी का जहांगीरपुरी इलाके से कोरोना के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार को वहां स्थित एक हॉस्पिटल में मेडिकल स्टाफ में कोरोना होने की बात सामने आई। शनिवार को दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन ने भी इस बात की पुष्टि की। जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि कुछ चिकित्सकों और अन्य कर्मियों को एलएनजेपी अस्पताल, राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल और कुछ निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जबकि शेष को आइसोलेशन वॉर्ड में भेजा गया है।
जैन ने कहा कि जहांगीरपुरी में कुछ और लोगो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस इलाके में एक हॉस्पिटल है, वहां भी कुछ पॉजिटिव केस मिले हैं। यह सत्येंद्र जैन जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल की बात कर रहे थे। शुक्रवार को खबर थी कि बाबू जगजीवन राम अस्पताल में कोरोना के नए केस मिले थे। वहां के डॉक्टर समेत 14 स्टाफ कोरोना वायरस के शिकार हो चुके हैं। इससे पहले अस्पताल के 3 डॉक्टरों के पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी।

casino north italy evasively जहांगीरपुरी के ज्यादातर ब्लॉक हॉस्पॉट घोषित

jeux gratuit en ligne sans telechargement et sans inscription Vechta जहांगीरपुरी के कई ब्लॉक पहले से ही हॉटस्पॉट घोषित किए जा चुके हैं। इस दौरान इलाके में रहने वाले लोग अस्पताल में इलाज के लिए आते रहे। अभी काफी स्टाफ की रिपोर्ट सामने नहीं आई है। रिपोर्ट आने के बाद आंकड़े और भी अधिक बढ़ सकते हैं। 2 दिन पहले ही करीब 96 स्टाफ का टेस्ट किया गया था। अस्पताल में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए दूसरे मरीजों का इलाज बंद कर दिया गया है।
(साभार : नवभारत टाइम्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »