डीयू में ऑनलाइन करियर काउंसिलिंग 4 मई से

grums dejta kvinnor Kollam नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय का सेंट्रल प्लेसमेंट सेल (सीपीसी) 4 मई से हर सोमवार को डीयू में पढ़ने वाले छात्रों के लिए ऑनलाइन करियर काउंसिलिंग की व्यवस्था कर रहा है। इसे वेबिनार द्वारा आयोजित किया जाएगा।
सेंट्रल प्लेसमेंट सेल में इस वेबिनार की आयोजक डॉ. हेना सिंह ने बताया कि डीयू के छात्रों के समक्ष अभी असमंजस की स्थिति है। लेकिन, बाद में उनको नौकरी के लिए अन्य संस्थानों में आवेदन की आवश्यकता होगी। इसको ध्यान में रखते हुए हमने वेबिनार का आयोजन हर सोमवार करने का फैसला किया है। यह 4 मई से 1 जून तक आयोजित होगा। इसमें प्रति सोमवार अलग-अलग विषय पर विशेषज्ञ छात्रों को संबोधित करेंगे और उनकी समस्या का समाधान करेंगे। इसे हर सोमवार शाम 5 से 6 बजे तक आयोजित किया जाएगा। छात्रों की संख्या अधिक होने पर इसे दो सत्रों में आयोजित किया जाएगा। टेलेरंग करियर ट्रेनिंग छात्रों को प्रशिक्षित करेगा।
इसके लिए किसी तरह की फीस संस्थान को नहीं देनी है यह मुफ्त है। उहोंने बताया कि नौकरी के लिए रिज्यूम बनाने, साक्षात्कार देने, बिजनेस एथिक्स, केस स्टडी सहित अन्य विषयों के बारे में छात्रों को जानकारी दी जाएगी।

Leave a Reply

dating sweden åsunden Lędziny Your email address will not be published. Required fields are marked *

ignition casino join

Translate »