स्थानीय

आम आदमी से खास हुए केजरीवाल : आदेश गुप्ता

नई दिल्ली, 18 जून। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि एक तरफ तो दिल्ली की जनता कोरोना और गंदे पानी से पूरी तरह ग्रस्त है लेकिन दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब खास आदमी बन गए हैं। अब उन्हें हर वो सुविधा चाहिए जो यह बताए कि वह दिल्ली के राजा हैं। प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी के भेष में छिपे एक खास व्यक्ति अरविंद केजरीवाल अपने सरकारी आवास के नवीनीकरण पर 10 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिया है जो यह बताने के लिए काफी है कि संकटकाल में भी केजरीवाल को अपनी चिंता ज्यादा और आम जन की चिंता कत्तई नहीं है। प्रेसवार्ता में प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख श्री नवीन कुमार और प्रदेश प्रवक्ता श्री शुभेन्द्रु शेखर अवस्थी उपस्थित थे।
संवाददाता सम्मेलन में केजरीवाल की एक वीडियो दिखाई जिसमें अरविंद केजरीवाल का कहना था कि निर्वाचित सदस्यों को बंगला, गाड़ी, सुरक्षा आदि सुविधाएं नहीं चाहिए और उन्हें आम आदमी की तरह ही रहना चाहिए। आमजन की बात करने वाले आप के मुखिया आज खास हो चुके हैं क्योंकि उन्हें वह सब चाहिए जिससे वे खास बन सके। इतना ही नहीं उन्हें यह सारी सुविधाएं उस वक्त चाहिए जब दिल्ली अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है।
आदेश गुप्ता ने कहा कि एक तरफ गंभीर महामारी के संकट काल में दिल्ली वाले बेहाल है। उनके पास पीने के लिए साफ पानी तक नहीं है तो दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने सरकारी निवास में स्विमिंग पूल के साथ उसे नए सिरे से बनवा रहे हैं जिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं। दिल्ली के लोगों के लिए ऑक्सीजन, दवाइयां, अस्पताल, राशन, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की जहां भारी कमी है लेकिन उन कमियों पर काम करने की जगह मुख्यमंत्री निवास को चमकाने के दौर चल रहा है। उन्होंने कहा कि संकट काल में दिल्ली के लोग संकटकाल में मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस गए हैं और केजरीवाल को उसी संकट में केजरीवाल को राजा बनने का शौक चढ़ा है। यह सब उनकी मानसिकता को दर्शाता है कि वह बातें चाहे जितनी भी आम आदमी और नैतिकता की करें लेकिन वास्तव में वे और उनके साथ ही खास बनकर ही रहना और जीना चाहते हैं। ऐसे में अब जनता को फैसला करना है कि आम आदमी के भेष में  खास बने ऐसे नेताओं और रूप बदलने वालों का क्या अंजाम हो।
Translate »