स्थानीय

मोती नगर विधानसभा में चलाया गया गया आप  “एमसीडी बदलाव” सदस्यता महाअभियान 

नई  दिल्ली। एमसीडी चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी द्वारा चलाये जा रहे महाअभियान के तहत मोती नगर विधानसभा के लोकप्रिय विधायक शिवचरण गोयल द्वारा वार्ड 99 कर्मपुरा में अभियान चलाया गया। जिसमे सैकड़ों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

विधायक गोयल कहा क‍ि भ्रष्‍ट भाजपा को उखाड़ फेंकने का महाअभियान है. आगे कहा क‍ि जब दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व पहली बार सरकार बनी, तो साफ किया कि जो काम करने आये हैं वो अगर नहीं कर सकते तो अपनी सरकार छोड़ दी. दोबारा हमने सरकार बनाई. लेकिन पहली बार 5 साल सरकार चलाने के बाद सीएम ने कहा कि काम किया है तो वोट दो वरना मत दो. हमने एक पार्टी नहीं बनाई एक आंदोलन है. देश की राजनीति को बदलना हमारा लक्ष्‍य है. आम आदमी पार्टी सरकार ने पहली बार लाल बत्ती का कल्चर खत्म किया है. इसके बाद देश की सबसे सशक्त पार्टी भाजपा को याद आया हमें भी करना चाहिए. देश में राजनीति के तौर तरीके को बदलना है।

बताते चले कि आगामी द‍िल्‍ली नगर न‍िगम चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी अब पूरी तरह से चुनावी दंगल में उतर गई है. इसको लेकर अब द‍िल्‍ली भर में बड़े स्‍तर पर सदस्‍यता महाअभ‍ियान की शुरूआत की जा रही है. इस महाअभ‍ियान को एमसीडी में बदलाव के ल‍िए चलाया जा रहा है. गत दिनों आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने इस महाअभ‍ियान की शुरूआत की थी.

 

Translate »