स्थानीय

एंग्री मैन परमजीत सिंह पम्मा ने किया ‘बिंद्रा ब्रांड’ लॉन्च

नई दिल्ली। सुरीत इवेंट की राष्ट्रीय अध्यक्ष रशमीत कौर बिंद्रा द्वारा ‘बिंद्रा आर के बी होम बिजनेस’ की नई शुरुआत की गई जिसमें बिंद्रा ब्रांड के नाम से कई प्रोडक्ट लांच किए गए जिसको नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने लांच किया। इस मौके पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़ी खुशी की बात है जिस प्रकार रशमीत कौर बिंद्रा ने विभिन्न-विभिन्न तरह के घर पर काम आने वाले शुद्ध मसाले व अन्य वस्तुएं जो बिंद्रा ब्रांड के नाम से मार्केट में उतारी हैं, एक तो लोगों को घर पर बने हुए मसाले मिलेंगे। उसके साथ-साथ बेरोजगार लोगों को इस को बेचकर रोजगार भी मिलेगा यह एक सराहनीय कदम है।
इस अवसर पर नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय सचिव मनजीत सिंह, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष, कुलदीप सिंह मारवाह, समाज सेविका नीलम, संगीता, चांदनी अरोड़ा, गीता अरोड़ा रामप्यारी, सुनीता अरोड़ा, रामेश्वरी, अमन परवाना, गीता, कन्हैया लाल सहित अनेक लोग उपस्थित थे।
रशमीत कौर बिंद्रा ने कहा कि बिंद्रा होम बिजनेस लोगों को रोजगार देने का कार्य करेगा और समय-समय पर विभिन्न वस्तुओं को भी मार्केट में उतारेगा जिससे लोगों को शुद्ध चीजें मिल सके।

Translate »