हरियाणा

कार चोरी करने का एक आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने किया कार चोरी करने के एक आरोपी को गिरफ्तार । थाना शहर पेहवा पुलिस ने कार चोरी करने के आरोप में अमनदीप सिंह उर्फ अमन पुत्र जसबीर सिंह वासी गडी लांगरी थाना सदर पेहवा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी ।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 09 अक्तूबर 2021 को सुनील कुमार पुत्र सतबीर सिंह वासी मुस्तापुर ने थाना शहर पेहवा पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पेहवा बाजार में नाई की दुकान है। दिनांक 06 अक्तूबर 2021 को उसने अपनी कार को शाम के समय अपनी दुकान के पास खाली प्लाट में खडा करके वह अपनी रिश्तेदारी में चला गया था। दिनांक 09 अक्तूबर 2021 को जिस समय वह वापिस आया तो उसको वहां पर उसकी कार नहीं मिली । जिसकी शिकायत पर थाना शहर पेहवा में मामला दर्ज करके जांच हवलदार सतपाल को सौंपी गई । मामले की जांच बाद में हवलदार राहुल कुमार को सौंपी गई ।

दिनांक 05 अप्रैल 2022 को थाना शहर पेहवा प्रभारी निरीक्षक छोटू राम के मार्ग निर्देश में हवलदार राहुल कुमार व पवन कुमार की टीम ने मामले में गहनता ते जांच करते हुए कार चोरी करने के आरोप में अमनदीप सिंह उर्फ अमन पुत्र जसबीर सिंह वासी गडी लांगरी थाना सदर पेहवा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

Translate »