हरियाणा

मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में किया दो को गिरफ्तार । थाना लाडवा पुलिस ने मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में शिवा पुत्र सतपाल वासी विकास नगर लाडवा व विकास पुत्र पप्पल सिंह वासी गांव बपदी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र श्री कर्ण गोयल ने दी।

जानकारी देते हुए श्री कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 25 अप्रैल 2022 को राजबीर पुत्र अमर सिंह वासी बन जिला कुरुक्षेत्र ने थाना लाडवा पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसने दिनांक 25 अप्रैल 2022 को अपनी मोटर साईकिल न. HR07-V-6446 को अनाज मण्डी धर्मशाला के गेट के सामने गली में खडा किया था । जिस समय वह वापिस आया तो उसको वहां पर उसकी मोटरसाईकिल नहीं मिली । जिसको कोई नामपता नामालूम चोर चोरी करके ले गया है। जिसकी शिकायत पर थाना लाडवा में मामला दर्ज करके जांच उप निरीक्षक बलराज सिंह को सौंपी गई ।

दिनांक 25 अप्रैल 2022 को थाना लाडवा पुलिस प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र कुमार के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक बलराज सिंह व हवलदार राकेश कुमार की टीम ने मामले में तत्परता से कारवाई करते हुए मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में शिवा पुत्र सतपाल वासी विकास नगर लाडवा व विकास पुत्र पप्पल सिंह वासी गांव बपदी को गिरफ्तार कर लिया । आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई मोटरसाईकिल न. HR07-V-6446 बरामद कर ली । आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया ।

Translate »