हरियाणा

हत्या के मामले का खुलासा करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद। आपको बता दें कि 16 जनवरी 2023 को फरीदाबाद के सेक्टर 20 बी रामनगर में एक गोदाम के अंदर  रंजीत नाम के बुजुर्ग व्यक्ति कि किसी ने हत्या कर दी थी। वारदात की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री विकास कुमार अरोड़ा व डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के दिशा निर्देश तथा एसीपी क्राइम श्री सुरेंद्र श्योराण के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने ब्लाइंड मर्डर के मामले को समझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में शनि और आकाश उर्फ आका का नाम शामिल है। आरोपी आकाश उर्फ आका वह शनि फरीदाबाद के सेक्टर 8 के रामनगर के रहने वाले हैं। मामले में कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच प्रभारी राकेश कुमार उ0नि0 कप्तान, उ0नि0 कमल चन्द, स0उ0नि0 कुलदीप, मु0 सि0 आनन्द, सिपाही विनीत कुमार, सिपाही अनिल कुमार, सिपाही अजीत चालक की टीम बनाई गई। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियों को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना सेक्टर 8 के हत्या के मामले में बाटा पुल के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों से मामले में के दौरान वारदात के संबंध में खुलासा हुआ कि दोनों आरोपी नशा करने के आदि है नशे की पूर्ती के लिए रामनगर में बने गोदाम में चोरी करने की नियत से गोदाम में घूसे तो गोदाम में सो रहे बुजुर्ग व्यक्ति की आंख खुलने पर व्यक्ति द्वारा आरोपीयों की पहचान कर ली गई। दोनों आरोपीयों ने पकड़े जाने के डर से गोदाम में रखे हथोडे को उठाकर रणजीत के सिर पर तीन-चार वार किए जिसके
कारण बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या हो गई। आरोपियों ने गोदाम से गाडीयों के पार्टस, तांबा वायर व पैसे चोरी करके ले गए।  आरोपीयों से 6000/- रूपये, मृतक का आधार कार्ड, गाडीयों के पार्टस तथा तांबा वायर बरामद किए गए।
आरोपीयों से गहनता से पूछताछ के के बाद  अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Translate »