कॉर्पोरेट

उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने ‘गेस्ट एडिटर’ के लिए रकुल प्रीत का चयन किया

यूआरएल लाइफ की फाउंडर, उपासना कामिनेनी कोनिडेला, सबसे योग्य इंडियन फिल्म एक्टर्स में से एक, रकुल प्रीत सिंह के साथ URLife.co.in के ‘गेस्ट एडिटर’ के रूप में कोलेबरेशन की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं।
यूआर लाइफ और रकुल ने साथ में माइंड, बॉडी, न्यूट्रिशन और नेचरल हीलिंग पर क्यूरेट किया है। आगामी सीरीज उन बेहद महत्वपूर्ण बातों पर जोर देगी, जिन पर कम ही बात की जाती है। इसके अंतर्गत अनियमित मासिक धर्म चक्र, ड्रग्स का शरीर पर प्रभाव और थायराइड तथा प्रजनन क्षमता में तनाव की भूमिका के साथ ही अन्य संबंधित मुद्दों को उजागर किया जाएगा।
उपासना कहती हैं, “भारत का एकमात्र 360° होलिस्टिक हैल्थकेयर कंसियर्ज प्लेटफॉर्म, यूआर लाइफ का उद्देश्य मौजूदा मेडिकल प्रैक्टिसेस के साथ अल्टरनेट हीलिंग टेक्निक्स प्रदान करना है, जो कस्टमर के लिए सर्वोत्तम संभव परिणाम सुनिश्चित करता है।”
रकुल कहती हैं, “यूआर बॉडी, यूआर मंदिर के समान है। यह कीमती और अचल है। इसकी देखभाल करना अत्यंत महत्वपूर्ण है।”
रकुल प्रीत एक पॉप्युलर इंडियन फिल्म एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने विभिन्न भाषाओं और शैलियों में एक दर्जन से अधिक फिल्म्स में अभिनय किया है। वे हमेशा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्वस्थ और सकारात्मक जीवन शैली जीने को लेकर मुखर रही हैं। एक हंसमुख और मजेदार व्यक्तित्व वह है, जो प्रशंसकों, शुभचिंतकों और बेहतर स्वास्थ्य के प्रति उत्साही लोगों के बीच इस ऊर्जावान व्यक्तित्व को लोकप्रिय बनाता है।
यूआर लाइफ के बारे मे
URLife.co.in उपासना का होलिस्टिक वेलबीइंग प्लेटफॉर्म है, जिसे सकारात्मक स्वस्थ जीवन शैली विकल्पों को बढ़ावा देने के लिए योग्य विशेषज्ञों से टेक्नोलॉजी की शक्ति का उपयोग करने और प्रामाणिक जानकारी तक पहुंच प्रदान करके बेहतर जीवन जीने के लिए प्रेरित करने हेतु डिजाइन किया गया है। यूआर लाइफ की प्रसिद्ध प्रमाणित कुशल पेशेवरों, फिटनेस विशेषज्ञों और समग्र पोषण विशेषज्ञों की टीम, पाठकों को स्वास्थ्य सुझाव, विशेषज्ञ वीडियो, डाइट प्लान्स, अच्छी जीवन शैली के तरीके, परामर्श, नि:शुल्क कक्षाएं, बेहतर स्वास्थ्य हेतु व्यंजनों, मजेदार DIY, और व्यक्तिगत सेवाओं की पहुंच प्रदान करती है। ये सेवाएं पाठकों को स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित करती हैं।
देखिए @upasanakaminenikonidela & @Rakulpreet हेल्दी मौसमी सीजनल फेस्टिव डिश- मक्के की रोटी और सरसों का साग।
डिश का आनंद लें! उगादी, बैसाखी और गुड़ी पड़वा की हार्दिक शुभकामनाएं।
त्यौहारों के दौरान खासतौर पर हेल्दी खाएं @ urlife.co.in
आर्टिकल लिंक: https://bit.ly/3g8uFtz
Translate »