स्थानीय

मनोज तिवारी ने सैनिटाइजर और मास्क का वितरण करते हुए लोगों को कोरोना वायरस के बचने के लिए जागरूक किया

नई दिल्ली । कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की जानकारी देने के लिए आज दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर के सामने कोरोना जागरूकता अभियान का आयोजन किया और लोगों के बीच सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया। इस मौके पर संगठन मंत्री श्री सिद्धार्थन, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, राजेश भाटिया, प्रदेश मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा, एससी मोर्चा अध्यक्ष मोहन लाल गिहारा, कैलाश गुप्ता, डॉ वीरेंद्र रोहिला उपस्थित थे।
कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करते हुए दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और कोरोना से बचाव के लिए उठाए गए कदम से देश में लोग कोरोना वायरस से रिकवर हो रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को भी कुछ सावधानियां बरतनी होगी जैसे कि दूरी से बात करना, सैनिटाइजर का प्रयोग करना, साबुन-पानी से हाथ धोएं, भीड़ में मास्क पहनकर ही जाएं, बहुत जरूरी न हो तो घर में ही रहें। लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है, डॉक्टर लगातार काम कर रहे हैं, लोगों की देखभाल कर रहे हैं। लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है और अगर स्वास्थ्य को लेकर कोई शंका हो तो डॉक्टर से परामर्श जरूर लें। अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।
प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि प्रदेश के लोगों को स्वस्थ रखने के उद्देश्य से भाजपा के प्रदेश, जिला व मंडल के पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगातार कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं और मिलकर इस महामारी से लड़ेंगे। सही बचाव से इसके प्रभावों से बचा जा सकता है इसलिए दिल्ली के लोगों से अपील है कि खुद को भी सुरक्षित रखें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें।

Translate »