वार्ड 36 रानीखेड़ा में केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रचंड प्रदर्शन

annonce rencontre liberine नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के वार्ड 36 रानीखेड़ा में रोड और नालियों की बद से बदतर हुई हालत और केजरीवाल सरकार के इनको ना बनाए जाने के निकम्मेपन के लिए भारतीय जनता पार्टी रानीखेड़ा मंडल अध्यक्ष परमजीत सिंह लाकड़ा और निगम पार्षद वार्ड 36 रानीखेड़ा एवं चेयरमैन नरेला जोन जयेंद्र डबास के नेतृत्व में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन में बाहरी दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बजरंग शुक्ला ने क्षेत्रीय विधायक को चेतावनी देते हुए आने वाले 15 दिन के अंदर कराला कंझावला रोड के काम शुरू करने को कहा अन्यथा ये प्रदर्शन मंडल स्तर पर नहीं भाजपा के एक एक कार्यकर्ता द्वारा जिला स्तर पर किया जाएगा। नरेला जॉन के चेयरमैन जयेंद्र डबास ने इस अवसर पर बताया कि लोगों को गांव से शहर जाने के लिए कंझावला कराला रोड से होकर गुजरना होता है। इस रोड पर प्रदूषण के कारण सभी के काम धन्धे बन्द हो गए हैं। जैन नगर की एक भी गली छ: साल में दिल्ली सरकार ने नहीं बनवाई निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई। शिव विहार में और रामा विहार पानी की पाइपलाइन तक नहीं डाले जाने के कारण जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भाग्य विहार का भाग्य दिल्ली सरकार में उदय नहीं हो पा रहा है। आम जनता तीन तीन फुट पानी में नरकीय जीवन जीने पर मजबूर है। सभी कालोनियों के रोड और नालियां टूटे हुए हैं पर दिल्ली सरकार की नींद टूटने का नाम नहीं ले रही है। इस अवसर पर रानीखेड़ा वार्ड के अध्यक्ष परमजीत सिंह ने बताया किस तरह केजरीवाल और इसके विधायक सिर्फ दोषारोपण की राजनीति कर रहे हैं। पूरी दिल्ली के रोड टूटे हुए हैं और धूल की वजह से प्रदूषण बढ़ रहा है पर केजरीवाल सिविल डिफेंस के कर्मचारियों को तख्तियां और टी शर्ट पहनाकर केवल प्रचार में व्यस्त हैं।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष सचिन माथुर, उपाध्यक्ष संतोष शर्मा, महामंत्री विनोद शाक्य, महामंत्री राजवंत डबास, कोषाध्यक्ष कृष्ण वाधवा, मंत्री संजय राय, मंत्री श्रीमती गीता, संजय शर्मा, मंत्री पवन नीरवाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष लक्ष्य आर्य, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष शमशाद अहमद शाह, वार्ड 35 के अध्यक्ष सतेंद्र माथुर, महामंत्री श्रीनिवास मिश्रा, पूर्व मंडल अध्यक्ष नरेंद्र माथुर, पूर्व मंडल अध्यक्ष बलबीर शर्मा, वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष रमेश जोशी, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. रविन्द्र डबास, किसान मोर्चा महामंत्री विनोद डबास, किसान मोर्चा प्रचार मंत्री राकेश माथुर, किसान मोर्चा उपाध्यक्ष संदीप माथुर, हरिप्रकाश व्यास, हरीबाब गुप्ता, समय माथुर, सुरेश माथुर उमेश व सैकड़ों स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Shali ivermectin dosage for german shepherd Your email address will not be published. Required fields are marked *

https://www.julianaporcaro.blog.br/4175-dpt60191-alianca-de-namoro-tiffany.html

ivermectin dose dogs mg/kg Conceição do Coité

Translate »