हरियाणा

ट्राली चोरी करने का एक आरोपी गिरफ्तार 

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने ट्राली चोरी करने के आरोप में किया एक को गिरफ्तार । थाना लाडवा पुलिस ने ट्राली चोरी करने के आरोप में सुनील कुमार पुत्र इन्द्र सिंह वासी पटियाला पंजाब को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से चोरी की गई ट्राली बरामद करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने दी ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दिनांक 28 मार्च 2022 को सन्जू पुत्र महाबीर वासी असफरपुर जिला शामली हाल लक्ष्मी भट्ठा कम्पनी बनी थाना लाडवा जिला कुरुक्षेत्र ने थाना लाडवा पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह लक्ष्मी भटठा कम्पनी बनी पर लेबर की जमादारी व कच्ची ईंट भराई का काम करता है । उसके साथ सुनील पुत्र इन्द्र कुमार वासी पटियाला पंजाब भी कच्ची ईट भराई का काम करता है । दिनांक 26 मार्च 2022 को सुबह करीब 01 बजे सुनील भट्ठे से उसकी एक ट्राली चोरी करके ले गया । जिसकी शिकायत पर थाना लाडवा में मामला दर्ज करके जांच उप निरीक्षक मुलचंद को सौंपी गई ।

दिनांक 04 मार्च 2022 को थाना लाडवा प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र कुमार के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक मुलचन्द व सहायक उप निरीक्षक गुरदेव सिंह की टीम ने ट्राली चोरी करने के आरोप में सुनील कुमार पुत्र इन्द्र सिंह वासी पटियाला पंजाब को गिरफ्तार करके आरोपी के कब्जे से चोरी की गई ट्राली बरामद कर ली । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया । जिसको माननीय अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया । 

 

Translate »