स्थानीय

पटरी के बाद अब पार्किंग माफिया को बढ़ावा दे रही है एमसीडी : परमजीत सिंह पम्मा

नई दिल्ली। एमसीडी द्वारा सदर बाजार थाने से लेकर 12 टूटी की दोनों साइड की सडक़ पर पार्किंग बनाए जाने व शुल्क वसूल करने के विरोध में फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा वाइस चेयरमैन पवन खंडेलवाल अध्यक्ष राकेश यादव, सुरेंदर महेंद्रू, महासचिव सतपाल सिंह मंगा, कमल कुमार की अध्यक्षता में सैकड़ों व्यापारियों ने एमसीडी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और एमसीडी हाय हाय, एमसीडी अपनी तानाशाही बंद करें, पार्किंग के नाम पर व्यापारियों से पैसा वसूल ना बंद करें, रोड पर पार्किंग नहीं चलेगी नहीं चलेगी जैसे नारे लगा रहे थे और पूरा 12 टूटी चौक को जाम कर दिया।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव ने कहा एमसीडी के अधिकारी सदर बाजार का व्यापार खत्म करने में लगे हुए हैं उन्होंने कहा अगर मेन रोड पर पार्किंग बन जाती है तो इसमें व्यापारियों का माल आने जाने में काफी दिक्कत होगी और आए दिन इसको लेकर विवाद होता रहेगा। उन्होंने एमसीडी खिलाफ टिप्पणी करते हुए कहा कि एमसीडी हर जगह वसूली करने पर लगी हुई है मगर व्यापारियों को किसी प्रकार की कोई सुविधा देने में नाकाम साबित हो रही है जबकि एमसीडी द्वारा अलाट की गई पार्किंग को का बुरा हाल है।
परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव ने कहा कि एमसीडी पटरी हटाने में तो नाकाम साबित हो रही है उनसे वसूली करके पटरी बाजार बनाया हुए मार्केट को दूसरी तरफ अब पार्किंग माफिया से मिलीभगत करके सदर थाना रोड से लेकर 12 टूटी चौक पार्किंग दे दी है जो कभी भी व्यापारी बर्दाश्त नहीं करेंगे अगर यह पार्किंग का एमसीडी ने पार्किंग पर रोक नहीं लगाई तो सदर थाना रोड के व्यापारी दोपहर 2.00 बजे तक अपनी दुकानें बंद करके विरोध प्रकट करेंगे।
इस अवसर पर सतपाल सिंह मंगा, सुरेंदर महेंद्रू, राजकुमार बराड़ा, कमल कुमार, नरेश जिंदल सहित अनेक व्यापारियों ने एमसीडी के खिलाफ नारेबाजी की।

Translate »