हरियाणा

दुकान से सामान चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद 

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने दुकान से सामान चोरी करने के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-1 की टीम ने दुकान से सामान चोरी करने के आरोप में रवि कुमार पुत्र सतीश कुमार व रजत पुत्र विजय कुमार वासीयान लव-कुश गेट शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 01 एलसीडी व 01 लैपटाप बरामद करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 14 मार्च 2023 को थाना शाहबाद में दी अपनी शिकायत में संजीव कुमार पुत्र श्री सुरेश कुमार वासी हाऊसिंग बोर्ड कालोनी शाहबाद ने बताया कि उसकी राजा सिंह कालोनी शाहबाद मे जिन्दल ट्रेडिंग कम्पनी के नाम से दुकान है । दिनांक 13 मार्च 2023 की रात 08 बजे व अपनी दुकान को ताला लगाकर घर चला गया था । जब वह दिनांक 14 मार्च 2023 को सुबह 09 बजे अपनी दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान के अन्दर से कोई नामपता नामालूम चोर लैपटाप, एलसीडी व गल्ले से करीब 4/5 हजार रुपये चोरी करके ले गया है । जिसकी शिकायत पर थाना शाहबाद में मामला दर्ज करके जांच चौंकी शहर शाहबाद के हवलदार गुरमेल सिंह को सौंपी गई । बाद में मामले की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपी गई ।

दिनांक 16 मार्च 2023 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के मार्ग निर्देश में हवलदार शक्ति सिंह की टीम ने मामले में आगामी कारवाई करते हुए दुकान से सामान चोरी करने के आरोप में रवि कुमार पुत्र सतीश कुमार व रजत पुत्र विजय कुमार वासीयान लव-कुश गेट शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया । आरोपियों के कब्जे से 01 एलसीडी व 01 लैपटाप बरामद किया गया । आरोपियों को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

Translate »