हरियाणा

एनआरआई महिला पर फायर करने का एक अन्य आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने होटल पार्किंग में एनआरआई महिला पर फायर करने के एक अन्य आरोपी को किया गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-2 ने एनआरआई महिला पर फायर करने के आरोप में युवराज उर्फ युवी पुत्र विजय कुमार वासी जिरकपुर जिला एसएएस नगर मोहाली पंजाब को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्त नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 06 नवम्बर 2022 को थाना शाहबाद में दी अपनी शिकायत में कुलबीर सिंह पुत्र तरसेम सिंह वासी मुसापुर थाना बग्गां जिला नवाशहर पंजाब ने बताया था कि दिनांक 05 नवम्बर 2022 को वह टैक्सी करके अपनी एनआरआई बहन मनजीत कौर को दिल्ली एयरपोर्ट से लेने के लिए गया था । टैक्सी को चालक रमनजीत पुत्र श्री राम किशन वासी गांव मुसापुर पंजाब चला रहा था । दिनांक 06 नवम्बर 2022 को समय 02 बजे रात्रि जब वह रास्ते मे शाहबाद कस्बा के पास जी. टी. रोड पर अमन होटल पर खाना खाने के लिए रुके थे । समय करीब 2.30 बजे सुबह खाना खाने के बाद जब वह होटल से बाहर आकर कार मे बैठकर चलने लगे तो उनकी कार के पास तीन अज्ञात व्यक्ति आए और उनकी कार पर पिस्टल से फायर किया । जो गोली उसकी बहन मनजीत कौर के मुंह पर लगा थी । उसके बाद तीनो अज्ञात व्यक्ति अपनी कार मे बैठकर मौका से भाग गए थे । जिसकी शिकायत पर थाना शाहबाद में मामला दर्ज करके जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को दी गई थी । दिनांक 16 दिसम्बर 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार की टीम ने महिला पर फायर करने के आरोपी प्रिंस उर्फ बच्ची उर्फ गब्बर पुत्र सुबे सिंह वासी अर्जुन नगर कैथल को माननीय अदालत के आदेश से 03 दिन के प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर मुकदमा में शामिल तफतीश किया था । आरोपी से वारदात में प्रयोग की गई कार व 02 देसी पिस्टल, 04 जिन्दा रौन्द बरामद करके आरोपी प्रिंस उर्फ बच्ची को अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया था । दिनांक 27 जनवरी 2023 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार की टीम ने एनआरआई महिला पर फायर करने के आरोपी प्रिंस को हथियार सप्लाई करने के आरोपी विशाल उर्फ विक्की सोढी वासी सोढी व राहुल मलिक वासी मोहन नगर कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया था । आरोपियों को माननीय अदालत मे पेश करके अदालत के आदेश से 06 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था ।

मामले में आगामी कारवाई करते हुए अपराध शाखा-2 की टीम ने एनआरआई महिला पर फायर करने के मामले में शामिल एक और आरोपी युवराज उर्फ युवी पुत्र विजय कुमार वासी जिरकपुर जिला एसएएस नगर मोहाली पंजाब को गिरफ्तार कर लिया । दिनांक 02 फ़रवरी 2023 को मामले के तीनो आरोपियों विशाल उर्फ विक्की सोढी वासी सोढी व राहुल मलिक वासी मोहन नगर कुरुक्षेत्र व युवराज उर्फ युवी पुत्र विजय कुमार वासी जिरकपुर जिला एसएएस नगर मोहाली पंजाब को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया ।

Translate »