हरियाणा

जान से मारने की नियत से हमला करने के एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने जान से मारने की नियत से हमला करने के एक नाबालिग युवक सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-2 की टीम ने जान से मारने की नियत से हमला करने के आरोप में संदीप कुमार पुत्र राजेश कुमार वासी बीबीपुर शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र सहित एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है ।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार सागवाल ने बताया कि दिनांक 07 मार्च 2023 थाना शाहबाद में दी अपनी शिकायत में मयंक सैणी पुत्र प्रवीण सैणी वासी नलवी थाना शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र ने बताया कि वह विश्वास स्कूल शाहबाद मे पढता है । दिनाक 06 मार्च 2023 को वह और उसका दोस्त हुड्डा पार्ट-1 शाहबाद मे टयूशन से वापसी पर समय करीब 5 बजे हुड्डा पार्ट-1 पार्क शाहबाद मे बात कर रहे थे । उसी समय पार्क के पास एक कार न. एचआर-05ई-3803 आकर रुकी, जिसमे तुषार सहित छ: लड़के बैठे थे । जो सभी अपने हाथो मे डण्डे चाकू व तलवारो सहित कार से नीचे उतरे और सभी ने जान से मारने कि नियत से उनके उपर हमला कर दिया । उन सभी ने चाकू, तलवार व डंडो से उसके दोस्त विरेन्द्र और सौरभ के उपर हमला किया जिससे उन्हे काफी चोटे आई । जो उन्होने बचाव-बचाव का शोर किया तो सभी लडके अपने हथियारों कार में बैठकर जान से मारने की धमकी देकर मौका से भाग गये । राहगीरो ने उसके दोस्त विरेन्द्र व सौरभ को सरकारी हस्पताल शाहबाद में दाखिल करवा दिया । जिसकी शिकायत पर थाना शाहबाद में मामला दर्ज करके जांच पुलिस चौकी हुड्डा शाहबाद के सहायक उप निरीक्षक कृष्ण लाल को सौंपी । बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच अपराध अन्वेषण शाखा-2 को सौंपी गई थी । दिनांक 09 मार्च 2023 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक जानपाल की टीम ने मामले में आगामी कारवाई करते हुए हमला करने के दो नाबालिग सहित आरोपी तुषार प्रीत सिंह उर्फ तुषार पुत्र प्रदीप कुमार वासी मारकंडा कालोनी शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया था । आरोपियों से वारदात में प्रयोग एक गाडी व बिंडा लकडी बरामद किया गया था । दोनो नाबालिगो को माननीय अदालत के आदेश बालसुधार गृह अम्बाला भेजा गया था । आरोपी तुषार प्रीत सिंह उर्फ तुषार वासी मारकंडा कालोनी शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया था ।

दिनांक 16 मार्च 2023 को अपराध अन्वेषण शाखा-2 प्रभारी निरीक्षक प्रतीक कुमार के मार्ग निर्देश में उप निरीक्षक जानपाल , की टीम ने मामले में आगामी कारवाई करते हुए जान से मारने की नियत से हमला करने के आरोपी शाहबाद वासी एक नाबालिग सहित संदीप कुमार पुत्र राजेश कुमार वासी बीबीपुर शाहबाद जिला कुरुक्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया । नाबालिग युवक व आरोपी संदीप कुमार से वारदात में प्रयोग दो चाकू बरामद किये गये । नाबालिग को माननीय अदालत के आदेश बालसुधार गृह अम्बाला भेजा गया । आरोपी संदीप कुमार को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

Translate »